कैलिफ़ोर्निया ट्रांसपेरेंसी इन सप्लाई चेन्स एक्ट 2010

कैलिफ़ोर्निया ट्रांसपेरेंसी इन सप्लाई चेन्स एक्ट 2010 वैश्विक आपूर्ति श्रृंखलाओं से दासता और मानव तस्करी को समाप्त करने पर केंद्रित है। इस अधिनियम के लिए उन कंपनियों की आवश्यकता है जो कैलिफ़ोर्निया में व्यवसाय करती हैं, यह खुलासा करती हैं कि उनके संगठन यह सुनिश्चित करने के लिए क्या प्रयास कर रहे हैं कि उनकी आपूर्ति श्रृंखला मानवाधिकारों के उल्लंघन से मुक्त है।

रॉलिंग्स स्पोर्टिंग गुड्स 'सामाजिक उत्तरदायित्व

रॉलिंग्स स्पोर्टिंग गुड्स और उसकी सहायक कंपनियों ("रॉलिंग्स") ने एक व्यापक कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी कार्यक्रम लागू किया है जैसा कि हमारे में उल्लिखित हैआपूर्तिकर्ता की आचार संहितायह सुनिश्चित करने के लिए कि हम व्यावसायिक नैतिकता के उच्चतम मानकों के भीतर और सभी लागू कानूनों और विनियमों के अनुसार काम करते हैं।

अच्छे कॉर्पोरेट प्रबंधक के रूप में, Rawlings ऐसे किसी भी आपूर्तिकर्ता के साथ काम नहीं करेगा जो मानव तस्करी और/या दासता में लिप्त है। हमारे व्यापक सामाजिक उत्तरदायित्व कार्यक्रम के हिस्से के रूप में, हम ऑडिट करते हैं जो आपूर्तिकर्ताओं के अनुपालन बुनियादी ढांचे को समझने के लिए एक शुरुआती बिंदु के रूप में काम करते हैं। मानव तस्करी, गुलामी, जबरन/जेल श्रम और बाल श्रम जैसे मुद्दे जीरो टॉलरेंस उल्लंघन हैं और रॉलिंग्स ऐसी प्रथाओं वाले आपूर्तिकर्ताओं के साथ व्यापार नहीं करेंगे। हमारे ऑडिट हमें यह सत्यापित करने की अनुमति देते हैं कि हमारे आपूर्तिकर्ताओं के कारखानों में सभी श्रम स्वैच्छिक हैं।

सत्यापन:

  • सामाजिक उत्तरदायित्व मानकों के हमारे सत्यापन में आंतरिक और बाहरी दोनों ऑडिट शामिल हैं
  • कारखानों में रैंडम ऑनसाइट दौरे
  • कार्यकर्ता साक्षात्कार

प्रमाणीकरण:

  • आचार संहिताहमारी सख्त सामाजिक जिम्मेदारी आवश्यकताओं को रेखांकित करें।
  • आचार संहिता पर हस्ताक्षर करने वाले सभी आपूर्तिकर्ताओं को हमारी व्यापक सामाजिक जिम्मेदारी की आवश्यकताओं का पालन करना चाहिए और उन क्षेत्राधिकारों में सभी कानूनों और विनियमों का पालन करना चाहिए जिनमें हमारे उत्पादों का निर्माण किया जाता है।

प्रशिक्षण:

  • अपनी आपूर्ति श्रृंखला में सुधार के लिए हम अपने आपूर्तिकर्ताओं के साथ निरंतर आधार पर काम करते हैं: आपूर्तिकर्ता प्रशिक्षण / विकास; क्षमता निर्माण; हमारे आपूर्तिकर्ता दीर्घकालिक अनुपालन उद्देश्यों को पूरा कर रहे हैं यह सुनिश्चित करने के लिए मूल कारण विश्लेषण और ऑनसाइट विज़िट
  • शामिल करने के लिए प्रशिक्षण के विभिन्न रूप: व्यक्तिगत रूप से; गोल मेज; वेबिनार और ई-लर्निंग।

उपचार:

  • दीर्घकालिक स्थायी सुधार बनाने के लिए आपूर्तिकर्ताओं के साथ व्यापक सुधारात्मक कार्य योजनाएँ विकसित की गईं।
  • समस्या समाधान को चलाने के लिए मूल-कारण विश्लेषण